विश्वक सेन ने किया नई फिल्म वीएस13 का ऐलान, प्री-लुक पोस्टर भी आउट

मास का दास विश्वक सेन ने अपने 13वें प्रोजेक्ट की घोषणा की है, जिसका संभावित नाम वीएस13 है, जिसका प्री-लुक पोस्टर पहले ही काफी चर्चा में है। एसएलवी सिनेमा के सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित यह फिल्म एक राजनीतिक एक्शन ड्रामा होगी, जो गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। नवोदित श्रीधर गंटा द्वारा लिखित और निर्देशित, वीएस13 प्रभावशाली उत्पादन मानकों के साथ एक विशिष्ट फिल्म होने का वादा करती है।

प्री-लुक पोस्टर में विश्वक सेन को एक तनावपूर्ण दृश्य में एक आईपीएस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है, जो एक झुकी हुई व्यवस्था को तोडऩे से इनकार करने पर प्रकाश डालता है। एक आकर्षक टैगलाइन, हर क्रिया एक प्रतिक्रिया को जन्म देती है के साथ, फिल्म में जाने-माने अभिनेताओं और शीर्ष श्रेणी के तकनीशियनों का मिश्रण होगा। सिनेमैटोग्राफी किशोर कुमार द्वारा संभाली जाएगी, जबकि संगीत अजनीश लोकनाथ द्वारा रचित होगा, जो कंतारा पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

वीएस13 को एसएलवी सिनेमा से प्रोडक्शन नंबर 8 के रूप में चिह्नित किया गया है, जिसने दशहरा जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। फिल्म को उच्च बजट पर बनाया जाएगा, जिससे उच्च उत्पादन मानकों को सुनिश्चित किया जा सकेगा। इस बहुप्रतीक्षित परियोजना के बारे में आगे की जानकारी समय रहते सामने आ जाएगी।

विश्वक सेन की अगली फिल्म वीएस13 उनके करियर की एक दिलचस्प परियोजना होने की उम्मीद है। अपने होनहार कलाकारों, क्रू और प्रोडक्शन मानकों के साथ, यह फिल्म एक मजबूत चर्चा का विषय बनने के लिए तैयार है। प्री-लुक पोस्टर ने पहले ही ध्यान आकर्षित कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *