पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का एक आरोपी देहरादून से किया गया गिरफ्तार

देहरादून।  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बीते दिन सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई, सिद्धू की हत्या के बाद पूरे पंजाब में कोहराम छाया हुआ है, साथ ही पंजाब सरकार पर लोगों द्वारा आरोप लगाए जा रहे है। सिद्धू की मौत का मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है, वहीं इस बीच बड़ी खबर देहरादून से बताई जा रही है, कि पंजाब एसटीएफ ने उत्तराखंड पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाकर देहरादून के शिमला बाईपास नयागांव पेलियो से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी को पंजाब पुलिस ने लिया अपने कब्जे में

बताया जा रहा है कि दोपहर के समय में नयागांव में पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई। आरोपी शिमला बाईपास से हेमकुंड साहिब की ओर जा रहा था। गाड़ी पर पंजाब का नंबर देख पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया, और दोनों राज्यों की पुलिस ने आधे रास्ते में ही आरोपी को धर- दबोचा। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस नयागांव के पुलिस स्टेशन में ले गई। पूछताछ के बाद अब पंजाब पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह द्वारा बताया गया कि पुलिस को एक पुख्ता सूचना प्राप्त हुई जिसके आधार पर संदिग्ध वाहन को रोका गया।

संदिग्ध हालात में रोका वाहन

कार में कुछ लोग सवार थे, कार का नंबर पंजाब का था, संदिग्ध हालात में वाहन को रोककर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े हुए आरोपियों में से एक पंजाब के सनसनीखेज मर्डर से भी जुड़ा हुआ है। पुलिस द्वारा मामले की अच्छी तरह से जांच की जा रही है, साथ ही आरोपियों से पूछताछ लगातार जारी है, जल्द ही स्थिति साफ करके सबके सामने रखी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *